फटी जींस के साथ नेहा कक्कड़ ने कहा सॉरी तो भड़के फैंस ने की आलोचना, देखें तस्वीरें

0
126

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर काफी चर्चा में रहती है सालभर में नेहा के कई गाने रिलीज होते है ऐसे में नेहा अब इंडस्ट्री की टॉप सिंगर के तौर पर भी जानी जाती है।हाल ही में एक तरफ जहां नेहा की आवाज में नोरा फतेही का गाना साकी साकी रिलीज हुआ तो इसी के साथ नेहा ने खुदका गाना सॉरी भी रिलीज कर दिया है।

वही अब नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ डांस के लिए भी बहुत फेमस हैं। साथ ही वो अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी हॉट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने फटी जींस पहनी हैं। इस वजर से वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। इसके बाद यूजर्स ने नेहा कक्कड़ को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

वही जिस पर नेहा की इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने एक के बाद एक फिजिक पर कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- कितनी गरीबी है। एक अन्य यूजर ने निया को गरीब नेहा। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, ” लगता है गरीबी के दिन आ गए हैं।” एक  यूजर ने कहा कि कपड़े अच्छे पहनो। हालांकि लोगों ने नेहा के इस लुक को पसंद भी किया है।

लेकिन लोग लगातार नेहा के इस लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे है जिस पर नेहा का कोई जबाव सामने नहीं आया।बात यदि नेहा के लुक की करें तो  तस्वीर में नेहा कक्कड़ ने ग्रीन टॉप और फटी जींस पहनी है।  जिसमें वो  बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने तीन अलग अलग पोज में तस्वीर शेयर की है। वही इसके अलावा वह फ्लोर पर नहीं कार की बोनट पर खड़े होकर डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल नेहा का नया गाना sorry जल्द ही रिलीज होने जा रहा है।डांस वीडियो नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें बैकग्राउंड में टोनी कक्कड़ का धीमे-धीमे गाना बज रहा है। कुछ दिन पहले नेहा की बैली डांस करते हुए वीडियो वायरल हुई थी।

जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे है।नेहा की इस पिक्चर को कई लाइक्स भी मिल चुके है।इसके अलावा सामने आए इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- जब मैं अपने गाए गाने पर डांस करती हूं।नेहा जल्द ही अपना दूसरा एलबम सॉन्ग लॉन्च करने की तैयारियों में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here