बहन-भाई को लेकर इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, बोलीं- ‘दोनों मेरे दिल के करीब’

0
180

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ एक नहीं कई म्यूजिक कॉन्सर्ट में काम किया हैं। उनका मानना है कि वो उनसे काफी ज्यादा प्रेरित हैं। सभी भाई बहन एक दूसरे पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं। मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल की जज रह चुकी हैं। इस महीने की शुरुआत में रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट ‘एमटीवी अनप्लग्ड एस 8’ के एक एपिसोड में नजर आईं थीं।

नेहा कक्कड़ ने बताया कि, म्यूजिक रियलिटी शो किसी की प्रतिभा को दिखाने का एक शानदार तरीका है। मेरे जैसा कोई जो एक छोटे शहर से आता है, उसे म्यूजिक रियलिटी शो में पूरा एक्सपोजर मिल जाता है। नेहा कक्कड़ ने कहा कि, यह बड़ा मंच बन जाता है, जिस पर दुनिया आपको देखती है। भारत में बड़ी संख्या में प्रतिभावान लोग हैं। टीवी शोज के जरिए दुनिया भारत की प्रतिभा को देख पाती है। बता दें कि नेहा इस शो में अपने भाई और बहन के साथ शामिल हुई थीं।

नेहा ने आगे कहा कि, सोनू दीदी और टोनी भाई के साथ काम करना बेहद खास था। हमारे पास इस सीजन में एक पूरा एपिसोड है और सभी गाने टोनी कक्कड़ द्वारा रचित और लिखे गए हैं और एक गीत सोनू कक्कड़ द्वारा रचित है। वे दोनों मुझे काफी प्रेरित करते हैं, इसलिए ये मेरे लिए खास हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here