स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मंटो’ का ट्रेलर

0
154

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई आने वाली फिल्म ‘मंटो’ का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। काफी दिनों से बन रही इस फिल्म का इंतजार अब दर्शकों से नहीं होता है ऐसे में उनके लिए एक एक घड़ी काटना काफी मुश्किल है। तो उन्हीं दर्शकों के लिए ये बड़ी खबर आर्इ् कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मंटो का ट्रेलर यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जा रहा है। मंटो फिल्म का एक वीडियो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर आया था, जिसने लोगों के दिलों में तुरंत जगह बना ली थी।जिसके बाद अब फिल्म देखने के बाद दर्शक इसके ऑफीशियल ट्रेलर को देखने की बेचैनी दिख रही है। नंदिता दास के निर्देशन में बनने वाली मंटो का आॅ​फीशियल ट्रेलर कल यानी 15 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में नवुजुद्दीन सिद्दीकी ने लेखक सहादत हसन मंटो का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

नंदिता दास की ‘मंटो’ को एच.पी. स्टूडियो, फिल्म्सटॉक और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म के जरिए नंदिता ने मंटो की जिंदगी को लोगों के सामने पेश करने वाली है। कुछ समय पहले नंदिता दास ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि, हमारी फिल्म मंटो का ट्रेलर 15 अगस्त के मौके पर रिलीज करने का फैसला वायकॉम 18 का ही है। वो हमारी फिल्म के प्रोड्यूसर्स में एक हैं, जो एच.पी स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म की मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूशन देख रहे हैं।

नंदिता ने आगे बताया कि, मंटो अभिव्यक्ति की आजादी के लिए खड़े हुए थे। उनकी निजी जिंदगी और राइटिंग्स में आप यह बात महसूस भी कर सकते हैं। उन्होंने हर तरह की रूढ़िवादी सोच पर वार किया था, जबकि बड़े-बड़े लोग उनके खिलाफ हो गए थे। उन्हें शब्दों की ताकत पर बहुत भरोसा था। उनके जैसे व्यक्ति की जिंदगी कई लोगों को प्रेरणा दे सकती है।

manto and nawaj

​फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा रसिका दुग्गल, ताहिर राज भसीन, ऋषि कपूर और दिव्या दत्ता मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here