क्या मंटो के लिए नंदिता दास ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नहीं दिया मेहनताना, जानें सच्चाई

0
47

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें मंटो, बायोपिक ठाकरे के अलावा और भी कई फिल्में हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बातचीत में एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि, नंदिता बार-बार वादा तो करती हैं कि वह मेरे पैसे दे देंगी, लेकिन अब तक मुझे पैसे नहीं मिले हैं। मैं अब तक उन पैसों का इंतजार कर रहा हूं।

वैसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये बातें काफी गंभीर लग रही है। लेकिन सच्चाई ये है कि उनके उपर फिल्म मंटो का असर पड़ा है। वो हंसी हंसी में कई बातें कह जाते हैं बाद में उसके पीछे की सच्चाई को बताते है। आपको बता दें कि नंदिता दास को अपनी इस फिल्म के लिए काफी ज्याद संघर्ष करना पड़ा था। वो काफी लंबे समय से इस फिल्म पर काम कर रही थी।

नवाज ने कहा कि, मैं मंटो की कहानियों से बहुत अच्छी तरह वाकिफ था, उनकी कहानियों के कई प्ले देखे थे और कई कहानियों के मंचन में रह भी चुका था। मैंने नंदिता को तुरंत कहा था कि, मैं हर शर्त पर मंटो पर बनने वाली फिल्म करूंगा। इस फिल्म को करने के लिए मैं इतना उतावला था कि पैसों की भी कोई बात नहीं कि और न ही कोई पैसे लिए हैं। (हंसते हुए) नंदिता मुझे 1 रुपए देने वाली थीं, वह भी अब तक उन पर उधार हैं। उस बेशकीमती एक रुपए का इंतजार मुझे आज भी है।

Nawazuddin

नंदिता दास की मंटो में नवाज के अलावा ऋषि कपूर, जावेद अख्तर, परेश रावल, रसिका दुग्गल, राजश्री देशपांडे, गुरदास मान, ईला अरुण, दिव्या दत्ता, रणवीर शौरी और ताहिर राज भसीन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी 21 सितंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here