दादा की विरासत को इस तरह आगे ले जा रही श्रेता नंदा, जन्मदिन पर भावुक हुए बिग बी

0
25

आज बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 76 साल के हो चुके है बता दें अमिताभ का जन्म इलाहाबाद में हुआ था।अमिताभ बच्चन अपने माता पिता को आज भी कितना याद करते है ये तो सोशल मीडिया में उनकी पोस्ट से ही देखा जा सकता है बता दें इस साल भी हर साल की तरह अमिताभ ने अपने फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए अपने अंदाज में धन्यवाद दिया।

https://www.instagram.com/p/BoeYwZgBtpe/?taken-by=amitabhbachchan

जिसके लिए अमिताभ अपने बंगले जलसा के बाहर आकर फैंस को हाथ जोड़कर उनका शुक्रिया अदा किया बता दें आज अमिताभ के जन्मदिन पर उनकी बेटी श्रेता नंदा ने उन्हे बड़ा तोहफा दिया है जी हां श्रेता ने अपनी किताब  ‘पैराडाइज टावर’ को लॉन्च कर दिया है।श्रेता ने बताया कि इस किताब में “अपने आस-पास जो देखा उसी के बारे में लिखा है। बड़ी इमारतों में रहने वाले लोगों की जीवन शैली कैसी हो जाती है किस तरीके से लोग समाज को देखते हैं इस बात का भी जिक्र अपनी किताब में किया है।”

किताब की लॉन्चिंग का ये आयोजन मुंबई के नेहरू सेंटर में रखा गया जहां श्रेता के माता पिता अमिताभ और जया बच्चन के साथ ही फिल्ममेकर करण जौहर ने भी शिरकत की बता दें इसी के साथ अमिताभ ने भी अपने बयान में ना सिर्फ श्रेता की तारीफें की बल्कि उन्होनें लेखिका पर भी अपना बयान दिया अमिताभ ने कहा- मुझे खुशी है बाबू जी की व‍िरासत को श्वेता आगे ले जा रही हैं।

गौरतलब है अमिताभ एक मोटिवेशनल स्पीकर माने जाते है उन्होनें अपने करियर को ऊचाईयों पर पहुंचाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है इसी के साथ इस समय बॉलीवुड में मीटू कैंपन चल रहा है जिसके मुताबिक हर किसी ने अपनी आपबीती शेयर की है बता दें अभी तक इस कैंपन के किसी भी मुद्दे पर अमिताभ ने अपना कोई बयान सामने नहीं ऱखा।

लेकिन अब अमिताभ ने सकारात्मक होकर अपना बयान दिया जिसके दौरान अमिताभ ने कहा- किसी भी महिला के साथ हो रहे दुर्व्यवहार और गलत आचरण के खिलाफ हूं। खासकर उसके कार्यस्थल पर। ऐसे कृत्‍य को तुरंत संबंधित अधिकारियों के नोटिस में लाया जाना चाहिए और इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी चाहिए या फिर कानून का सहारा लिया जाना चाहिए। अमिताभ ने कहा- प्रारंभिक शैक्षिक स्तर पर अनुशासन और नैतिकता का पाठ्यक्रम जोड़ा जाना चाहिए। हमारे समाज में बच्‍चियां और कमजोर वर्ग के लोग सबसे ज्‍यादा कमजोर माने गए हैं। उन्हें विशेष सुरक्षा और देखभाल देने की जरूरत है। बड़े-बड़े कार्यस्‍थलों में महिलाओं के प्रतिनिधित्व को देखना सबसे ज्यादा उत्साहजनक रहा है। यह हमारे लिए बेहद शर्म की बात होगी यदि हम उन्हें वह इज्‍जत और सुरक्षा ना दे पाए जिसकी वे योग्‍य हैं।बता दें अमिताभ इस समय अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदूस्तान का प्रमोशन कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here