CAA,NRC पर बॉलीवुड की चुप्पी और दीपिका के जेएनयू जाने पर नसीरुद्दीन के तीखे बोले- सबको अपने नुकसान का डर…

0

बॉलीवुड के बेबाक नसीरुद्दीन शाह किसी भी मसलें पर बोलने से नहीं बचते है वो हर किसी सवाल का बड़ी बेबाकी से जबाव देते है जिसे कभी काफी पसंद किया जाता है तो वही दूसरी तरफ कभी इन बयानो को विवादो का सामान करना पड़ता है नसीरुद्दीन ने अभी तक बॉलीवुड के सुपरस्टार्स और उनके काम पर भी अपनी साफ राय दी है।इस दौरान उन्होनें इंडस्ट्री को काफी खरी-खोट भी सुनाई है।अब हाल ही में नसीरुद्दीन ने पिछले काफी समय से देशभर में चल रहे नागरिकता संशोधन बिल पर अपनी राय दी।इतना ही नहीं उन्होनें बॉलीवुड के इस पर दी प्रतिक्रिया पर भी अपनी राय रखी।

दरअसल काफी समय से बॉलीवुड के सुपरस्टार्स इस पर बोलने से बच रहे है इस दौरान उन्हें ट्वीटर पर भी काफी ट्रोल किया गया।अब जब नसीरुद्दीन से इस पर सवाल किया गया तो उन्होनें कहा कि उनको अपने नुकसान का डर है। इसलिए वो नहीं बोल रहे है।नसीरुद्दीन ने दीपिका के बारे मे भी बात की।दरअसल दीपिका जेएनयू जाकर जहां स्टूडेंट्स के साथ खड़ी नजर आई थो उन्हें बहादुर बताने के साथ ही सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होना पड़ा।

इस बारे में जब नसीरुद्दीन से सवाल किया गया तो उन्होनें कहा इस कदम से दीपिका को उनके करियर और निजी जिंदगी में काफी नुकसान हो सकता है लेकिन वह वह पब्लिक में खुलकर अपनी एकजुटता दिखाने सामने आईं।हालांकि नसीरुद्दीन ने इस दौरान दीपिका की तारीफ की तो वही अनुपम खेर के ट्वीट्स को काफी मशखरे बताया।उन्होनें कहा कि मुझे नहीं लगता है कि अनुपम की बातो को इतनी तवज्जो दी जानी चाहिए उनके एनएसडी और एफटीआईआई के साथी सायकोपैथिक अनुपम के नेचर को काफी बेहतर बता सकते हैं, यह उनके खून में है और इसे वह नहीं बदल सकते। दूसरी तरफ जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें फैसला लेना चाहिए कि वे कहना क्या चाहते हैं, हमें हमारी जिम्मेदारी याद न दिलाएं, हम अपनी जिम्मेदारी जानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here