टीआरपी की लिस्ट में कुंडली मारे बैठी है नागिन -3

0
92

इसमें कोई दो राय नहीं है कि, दर्शकों में छोटे परदे का क्रेज भी भरपूर देखने को मिलता है। यही कारण है कि हर बार टीआरपी लिस्ट में कोई सीरियल उपर तो कोई नीचे होता है। जिस सीरियल को दर्शकों का जितना ज्यादा प्यार मिलेगा वो टॉप पर रहेगा। हम आपको बता दें कि इस बार टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर एकता कपूर का मशहूर टीवी सीरियल नागिन-3 अपना फन मारे बैठा हुआ है। नागिन 3 दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाए हुए बैठा है। 35 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है और एक बार फिर पहले नंबर एकता कपूर के शो नागिन-3 ने जगह बनाई है। नागिन-3 पहले स्थान पर कुंडली मारे बैठा हुआ है।

आपको बता दें कि जब से नागिन 3 शो ऑनएयर हुआ है, तब से अब ये अपनी जगह से टस से मस तक नहीं हुआ है। इतना ही नहीं पिछले सप्ताह से शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का महशूर टीवी सीरियल कौन बनेगा करोड़पति भी इसको हिलाने में नकामयाब रहा है। लोगों में केबीसी का क्रेज देखते हुए लगा था कि टीआरपी लिस्ट में ये काफी ऊपर तक जाएगा, लेकिन ये शो 7वें नंबर पर ही बना हुआ है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है दूसरे नंबर पर बना हुआ है। तीसरे नंबर पर कुंडली भाग्य बना हुआ है। पांचवे पर ‘कुमकुम भाग्य’ तो छठे पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है।
खैर अब ये देखना है कि जल्द ही शुरू होने वाला शो बिग बॉस 12 टीआरपी लिस्ट में कौन सी जगह बनाता है। ये तो हमे आने वाले कुछ ही समय में पता चल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here