लॉकडाउन के समय घर पर बैठकर बोर होने से अच्छा हैं देख डाले ये वीडियो गेम पर बनी हॉलीवुड फिल्में

0

दोस्तों आपको वीडियो गेम खेलना तो काफी पसंद होगा। अपने ऐसे कई वी​डियो गेम होंगे जिसको खेलते हुए टाइम का पता नहीं चलता होगा। आज हम आपके लिए अपने इस लेख में हॉलीवुड की उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है जो वीडियो गेम पर आ​धारित है। अगर आपने इन फिल्मों को नहीं देखा है तो जरूर देख ले। वैसे भी इन दिनों आप लॉकडाउन की वजह से घर में बैठे बैठे बोर हो रहे होंगे तो इन फिल्मों को देखकर आप अपना टाइम पास कर सकते है। आइए जानते हैं उन वीडियो गेम पर आधारित फिल्मों के नाम –

रेजिडेंट ईविल
जापानी वीडियो गेम पर बनी फिल्म रेजिडेंट ईविल एक साइंस फिक्शन एक्शन हॉरर फिल्म थी जिसे पॉल डब्लू.एस एंडरसन ने डायरेक्ट किया था। इसमे आपको एक्शन के साथ साथ हॉरर का भी मजा मिलने वाला है।

लारा क्रॉफ्ट
साल 2001 में आई लारा क्रॉफ्ट एक एक्शन एडवेंचर फिल्म थी, जो एक मशहूर वीडियो गेम टॉम्ब रेडर पर आधारित थी। इस फिल्म में लारा क्रॉफ्ट का किरदार एंजेलीना जोली ने निभाया था। अगर आप एडवेंचरस फिल्मों को देखने का शौक रखते हैं ये एक अच्छा आप्शन है।

साइलेंट हिल
साल 2006 में आई फिल्म साइलेंट हिल एक सुपरनैचुरल साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म थी, जिसे क्रिस्टोफ गन्स ने डायरेक्ट किया था, ये फिल्म भी एक हॉरर वीडियो गेम साइलेंट हिल पर आधारित थी।

वारक्राफ्ट
साल 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म वारक्राफ्ट किसी भी गेम पर बनने वाली फिल्म में अब तक कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हैं।

नीड फॉर स्पीड
नीड फॉर स्पीड एक ऐसी गेम हैं जिससे हर वीडियो गेम लवर वाकिफ हैं। जहां इस गेम को अभी तक कि मोस्ट सक्सेसफुल गेम माना जाता हैं, वहीं इस वीडियो गेम पर बनी फिल्म नीड फॉर स्पीड को क्रिटिक ने 10 में से 4 की रेटिंग देकर एवरेज फिल्म करार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here