Crime Web Series: आपकी बोरियत को दूर कर देंगी हाल ही में रिलीज हुई इन क्राइम बेस्ट वेब सीरीज की कहानी

0

आज फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स में कंटेंट को लेकर काफी बदलाव आ गया है। आज मेकर्स लाजर्न देन लाइफ जैसे कंटेंट की जगह हकीकत के धरातल पर बनी कहानी को तवज्जों दे रहे है। लेकिन इस मामले में भारत की देसी वेब सीरीज है जो आज दुनियाभर में पसंद की जा रही है। आज हम आपके लिए अपने इस लेख में भारत की कुछ टॉप वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जिसको कहानी आपको अंत तक देखने को मजबूर कर देगी। इस लिस्ट में कई शानदार टॉप वेब सीरीज शामिल है।

अभय 2
अभय 2 वेब सीरीज की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में कुणाल खेमू, मणिने मिश्रा, दीपक तिजोरी, रितुराज सिंह, एलनाज़ नोरोज़ी, गोपाल सिंह और संदीपा धर नजर आए है। इसको आप जी5 पर देख सकते है।

पाताल लोक
अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज मशहूर वेब सीरीज पाताल लोक एक शानदार क्राइम सीरीज है। इस वेब सीरीज की कहानी टीवी पत्रकार की हत्या पर आधारित है। इसमे आपको ढेर सारा सस्पेंस देखने को मिलने वाला है। इस सीरीज में मुख्य किरदार के तौर पर जयदीप अहलावत, नीरज कबी, अभिषेक बनर्जी, इश्वाक सिंह, निहारिका लायरा दत्त और आकाश मुख्य किरदार में नजर आए है।

द इनवेस्टीगेशन
द इनवेस्टीगेशन वेब सीरीज को आप वूट एप पर देख सकते है। इसकी कहानी में आपको सस्पेंस और थ्रिलर दोनों ही देखने को मिलेगा।

दिल्ली क्राइम
नेटफ्लिक्स की दिल्ली क्राइम वेब सीरीज रेप केस पर आधारित है। जिसमे ये दिखाया गया है कि दिल्ली पुलिस इस पर कैसे ऐसी घटना का अंजाम देने वाले अपराधियों को सजा दिलाती है। सीरीज में मुख्य किरदार के रूप में रसिका दुग्गल, आदिल हुसैन और शेफाली शाह नजर आए है।

असुर
अगर आप काफी समय से बेहतरीन क्राइम वेब सीरीज को देखना चाह रहे थे असुर एक अच्छा आप्शन है। इसको आप वूट सेलेक्ट पर देख सकते है। इसकी कहानी एक ऐसे इसान की है जिसके अपने कर्तव्य का पालन करने के लिए फिर से सीबीाई की मदद को अपने मूल में लौटना पड़ता है।

स्पेशल ऑप्स
हाटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स को आप देख सकते है। ये सीरीज आपको जरूर पसंद आएगी। इस सीरीज की कहानी अनुसंधान और विश्लेषण विंग के मुखिया हिम्मत सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर के के मेनन, दिव्या दत्ता रेवती पिल्लई, करन टेकर और विपुल गुप्ता नजर आए है।

ब्रीद: इन टू शैडो
अगर आप कुछ नया और दमदार देखना चाहते है तो आर माधवन वेब सीरीज ​ब्रीद: इन टू शैडो को देख सकते है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। ये सीरीज ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने बेटे की खातिर किसी की भी जान ले सकता है।

Samantha Akkineni: पति के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने निकली सामंथा अक्किनेनी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

Richa Chadha Ali Fazal: अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ नए घर में शिफ्ट हुई रिचा चड्ढा, अगस्त से ढूंढ रहे थे आशियाना

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग पर निकली अनुष्का शर्मा, सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here