Top Horror Web Series: अगर पसंद है हॉरर कंटेंट तो जरूर देखें ये मशहूर हॉरर वेब सीरीज को

0

आज कल ओटीटी का क्रेज लोगों में काफी ज्यादा बढ़ गया है। जिसकी वजह से अब ओटीटी प्लेटफार्म पर एक से एक शानदार कंटेंट रिलीज किए जा रहे है। ऐसे में आज हम आपके के लिए कुछ हॉरर वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है। जिसको देखने के बाद आप खुद भी डर जाएंगे। अगर आपको हॉरर फिल्मों और वेब सीरीज को देखने में डर लगता है तो इन वेब सीरीज को अकेले बिल्कुल ना देखें।

गहराइयां
अगर हम हॉरर फिल्मों और सीरीज के शौकीन है तो ये गहराईया वेब सीरीज आपको जरूर पसंद आएगी। इसकी कहानी एक लड़की के इर्द गिर्द ही घूमती है जो अपने अतीत के रहस्य से परेशानी होती है। इसमे मुख्य किरदार के रूप में संजीदा शेख नजर आई है। इसका निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है।

टाइपराईटर
नेटफ़्लिक्स की वेब सीरीज टाइपराईटर एक बेहद हॉरर सीरीज है। इसकी कहानी वीरान पड़े एक बंगले में एक परिवार की मौत की कहानी है जिसके पीछे कई ऐसे राज है जिसका खुलासा होने के बाद आप खुद भी हैरान हो जाएंगे।

भ्रम
भ्रम वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसको हमेशा एक लड़की दिखाई देती है। लेकिन वो सोचती है कि ये उसका एक भ्रम है लेकिन बाद में उसका ये भ्रम टूटता है तो सच्चाई बेहद डरावनी हो जाती है। इसमे मुख्य किरदार के तौर पर ​क्लिक कोचलिन नजर आए है।

घूल
बॉलीवुड की अभिनेत्री राधिका आप्टे की वेब सीरीज घूल की इतनी हॉरर कहानी है जिसको देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अगर आप कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो घूल को जरूर देंगे।

परछाई
परछाई एक ऐसी हॉरर ​वेब सीरीज है जिसकी कहानी 70 और 80 के दशक पर आधारित है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद आपको हॉरर के साथ क्लासिक फील देगा। इसको आप जी 5 पर देख सकते है। इसमे मुख्य किरदार के तौर पर फ़रीदा जलाल, साराह जेन डियास और स्वानंद किरकिरे नज़र आए है।

Bahubali 2: फिल्म बाहुबली 2 के फैंस के लिए आई गुडन्यूज, सुनकर होंगे खुश

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को लेकर कही ऐसी बात सुनकर हैरान होंगे अभिनेता

Muttiah Muralitharan and Vijay sethupathi: मुरलीधरन की बायोपिक से विजय सेतुपति ने किया किनारा, जाने क्या है पूरी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here