गर्मियों में एक बार जरूर जाएं इस सुंदर जगह पर

0
118

जयपुर। भारतीय लोगों को ऐसी जगह जाने का शौक हैं जहां पर उन्हें सुंदरता दिखें पर कई लोगो को तो ऐसी जगहों के बारे में पता भी नहीं हैं। इसलिए, क्रूज से ऐसी जगहों पर जाने से रिक्ति का चलन बना रहता है। और ऐसी परिस्थिति में एंटार्टिका ही आपके लिए सबसे अच्छी जगह हैं और अभी फिलहाल यह जगह पर्यटकों के बीच काफी मशहूर भी हो रही हैं। क्रूज के अलावा आप यहां पर काफी सारी चाजे और भी कर सकते हैं। भलें ही आप यहां पर अपने हनीमून पर जाएं, अपने घरवालों के साथ जाएं या फिर अपन दोस्तों के साथ जाएं यह जगह हर माईने में सहीं हैं।

अगर आप क्रूज पर जाते हैं तो आपको काफी सारी चीजे देखने को मिलती हैं। और यहां पर आपके लिए सालसा डांसर्स भी होते हैं जो आपका मनोरंजन करते हैं।

आप यहां पर कैंपिंग कर सकते हैं। यहां पर काफी ठंड होती हैं और ऐसी ठंड में आग के पास बैंठकर और उसका मजा लेकर आप बहुत एंजोय कर सकते हैं। और क्या पता एंटार्टिका में कैंपिंग का एक्पिरिएंस आपके लिए लाईफटाईम एक्सपिरिएंस बन जाएं।

अगर आपको पहाड चढने या फिर पर्वतारोहण करने का शौक हैं तो आप अपना यह शौक एंटार्टिका मे पूरा कर सकते हैं। हालाकी आपको यहां पर थोडी दिक्कतों का सामना करना पडेगा अपने शौक को पूरा करने के लिए पर यहां पर पहाड चढने का एक्सपिरिएंस आप अपने जीवन में कभी भी नहीं भूल पाएंगें। और जब भी आप यहां पर पहाड चढे तो ऐसा सोचके चढे कि ऐसा मौका हमें जीवन में बार बार नहीं मिलता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here