बीसीसीआई ने नाकामी के बाद दिखाया बाहर का रास्ता तो मुरली विजय ने इंग्लैंड की इस टीम से किया करार

0
104

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआती दो टेस्ट मैचों में भारत के ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय को तीसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया था। तीसरे टेस्ट में ड्रॉप होने के बाद मुरली विजय को अंतिम दो मैचों में की टीम से बाहर करदिया था,

टीम के चयनकर्ताओं ने मुरली विजय की जगह अंतिम दो टेस्ट के पृथ्वी शॉ को शमिल किया था।बता दें, कि मुरली विजय इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती दो टेस्ट मैचों में 6.5 की बहुत खराब औसत से मात्र 26 रन ही बना पाये थेउनके इस खराब प्रदर्शन के बाद टीम के चयनकर्ताओं ने उन्हें बाहर कर दिया था ।

ख़बरों की माने तो मुरली विजया ने इंग्लैंड की काउंटी एसेक्स के साथ साल 2018 के बाकि बचे सीजन के लिए करार कर लिया है । वह तुरंत ही एसेक्स की टीम के साथ जुड़ने वाले है। ऑस्ट्रेलिया के पीटर सिडल वापस अपने देश लौट चुके हैं

जिसके चलते उनकी जगह एसेक्स की टीम ने मुरली विजय को जोड़ा है । अपने बयान में कहा  मैं एसेक्स में भारतीय टीम के साथ एक महीने पहले ही खेला था। वहां का क्राउड मुझे काफी शानदार लगा था। मैं अब एसेक्स के लिए खेलने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

मुझे उम्मीद है, हम कुछ मैच जीतेंगे। मुरली विजय को टीम में लेने से काफी खुशी महसूस कर रहे है। उसके पास शीर्ष क्रम में बड़े स्कोर बनाने की क्षमता है, उसके पास बल्लेबाजी का अच्छा ख़ासा अनुभव है जो मुझे लगता है, कि हमारे काम आएगा।हम उसे अपनी टीम से जोड़कर काफी उत्साहित है।

 

क्या मुरली विजय की एक बाहर फिर भारतीय टीम में वापसी होनी चाहिए कमेंट बॉक्स में दे राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here