Mumbai Power cut Funny Memes Viral: मुंबई में बिजली नहीं, अमिताभ ने की शांति की अपील तो कंगना ने कसा तंज

0

इस वक्त मुंबई को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है जिसमे ज्यादातर बुरी खबरें ही शामिल है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को मुंबई में ग्रिड फेल हो गई, जिसकी वजह से कोलाबा, ठाणे और बांद्रा समेत पूर्वी, पश्चिमी और मुंबई उपनगर की बत्ती गुल हो गई है। जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। बता दें कि मुंबई जैसे महा नगरो में लाइट चले जाना काफी बड़ी समस्या होती हैं आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि बत्ती नहीं आने की वजह से मेट्रों ठप्प हो गई है। अस्पतालों में आपरेशन तक रूक गया है। बता दें कि जिस इलाके में ​बत्ती गई है उस जगह पर हिंदी सिनेमा के कई बड़े ​दिग्गज कलाकारों का घर है।

वहीं अब मुंबई के कई इलाकों में बिजली जाने की वजह से कई लोगों को एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार पर ताने देने का मौका मिल गया है। पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र सरकार को हर बार तंज कसने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने ये मौका बिल्कुल नहीं जाने दिया हैं।

कंगना रनौत ने संजय राउत पर तंज कसते हुए कहा कि, मुंबई में #Powercut, ऐसे में महाराष्ट्र की सरकार क-क-क…….कंगना। इसके साथ कंगना रनौत ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे संजय राउत एक मिनी बुल्डोजर हाथोें में पकड़े हुए नजर आ रहे है।

वहीं अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, पूरे शहर में बिजली का संकट है। लेकिन मैं किसी तरह से इस मैसेज को कर पाया हूं। शांत रहें सब कुछ ठीक हो जाएगा। दूसरे ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा- डोंगल काम कर रहा है। मेरे लिए वोडाफान काम कर रहा है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर मुंबई में बिजली जाने की वजह से कई फनी मीम्स भी वायरल हो रहे है। जो आप यहां पर खुद देख सकते है।

बेस्ट इलेक्ट्रिसिटी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि टाटा कडुना में ग्रिड फेल होने के कारण बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है।

लेकिन अपने इस बयान में उन्होंने ये नहीं ताया है कि, कब तक बिजली आपूर्ति फिर से शुरू हो पाएगी। बांद्रा, कोलाबा, माहिम इलाके में सुबह 10 बजे से ही बिजली गुल है।

Yami Gautam on Drugs: क्या यामी गौतम ड्रग्स लेती हैं या नहीं, फैन ने पूछा सवाल तो अभिनेत्री ने दिया ये सटीक जवाब

Arjun Kapoor-Malaika Arora spotted: कोविड 19 से ठीक होते हुए पहली बार साथ दिखे मलाइका आरोड़ा और अर्जुन कपूर

BB14 sara gurpal eviction: बिग बॉस 14 की पहली एविक्शन बनी सारा गुरपाल, सलमान खान ने बाकी सदस्यों को किया आगाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here