Mumbai Foot Overbridge Collapse Live Updates: मुंबई में CST के पास फुटओवर ब्रिज गिरा, 5 की मौत

0
101

जयपुर। आज मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास फोटो वॉलपेपर से गिर गया और पुलिस ने बताया कि इस हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई है वहीं 36 लोगों के घायल होने की खबर सामने अब तक आ रही है वह घर में पांच से छह लोगों की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है आपको बता दें कि जिस समय यह हादसा हुआ वह तो और उस वक्त फुट ओवरब्रिज पर काफी भीड़ थी जिसके कारण की हादसा और बड़ा हो गया.

आपको बता दें कि यह हादसा आज शाम 7:30 बजे वहां पर एक पैदल फुटओवर ब्रिज गिर गया बताया जा रहा है कि यह फोटो कवरेज मुंबई पुलिस टाइम्स ऑफ इंडिया की बिल्डिंग के पास सीएसटी के प्लेटफार्म संख्या की एक को बीटी लैंड से जोड़ने वाले फोटो पर ब्रिज गिरा है.

मीडिया में आई खबरों के अनुसार लोग बता रहे हैं कि सबसे पहले कंफर्म हुआ और उसके बाद एक जोर से धमाका हुआ और उसके बाद कॉल ओवर ब्रिज गिर गया और वहां पर मलबे में लोग दब गए.

इसके अलावा कहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस मामले में एक एक टैक्सी भी दब गई थी और उसके बाद स्थानीय लोगों ने वहां पर मदद करी और उसके बाद एनडीआरएफ की टीम भी वहां पर पहुंची जिससे जल्द से जल्द वहां पर मौजूद लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया.

आपको बता देंगे पहला मामला नहीं है मुंबई अब हादसों का भी महानगर बन गया है 2016 और 17 में भी इसी तरीके से अपने पुल के गिरने के कारण हादसे देखे थे और एक बार फिर अब यह बड़ा सच सामने आया जिसमें अब तक 5 लोगों की मौत की खबर सामने आ गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here