MUMBAI BRIDGE COLLAPSE: कांग्रेस बोली- पीयूष गोयल को बर्खास्त किया जाए

0
130

जयपुर। कांग्रेस ने गुरुवार को मुंबई के पुल के ढहने के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र और राज्य सरकारों को जिम्मेदार ठहराया, जिसने कम से कम पांच लोगों की हत्या कर दी, उन्होंने कहा कि वे निष्क्रियता के “अपराधी” हैं और रेल मंत्री पीयूष गोयल को हटाने की भी मांग की.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की.

उन्होंने हिंदी में एक फेसबुक पोस्ट में कहा, “मुंबई फुट ओवरब्रिज के ढहने की खबर सुनकर मैं दुखी हूं. मैं उन लोगों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि घायलों को जल्द राहत मिले.”

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मुंबई पुल ढहने के बारे में जानकर उन्हें गहरा दुख हुआ, जहां कई लोग अभी भी मलबे में फंसे हैं.

मोदी सरकार और महाराष्ट्र सरकार निष्क्रियता के लिए आपराधिक रूप से दोषी हैं, जो कि त्रासदियों को दोहराने के लिए अग्रणी है – 29/9/2017 – एल्फिस्टोन भगदड़। 3/7/2018 – अंधेरी ब्रिज हादसे को लेकर सरकार पहले से घिरी हुई है. इसके अलावा कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा की,  “रेल मंत्री के ऑडिट के लंबे दावे बार-बार विफल हुए हैं. रेल मंत्री पीयूष गोयल को इस्तीफा देना चाहिए या बर्खास्त होना चाहिए.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here