लक्ष्मी बॉम्ब’ का नाम बदलने पर खुश हुए मुकेश खन्ना, अक्षय ने मेरी बात मानी अच्छा लगा

0

अक्षय कुमार पिछले कुछ वक्त से अपनी फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। इसी कड़ी में अक्षय की आने वाली फिल्म  लक्ष्मी बॉम्ब विवादों से घिरी हुई है। इस फिल्म को लेकर कर दिन कुछ ना कुछ देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ वक्त से इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी हंगामा हो रहा था जिसके चलते कईहिन्दू संघटनो ने इसका विरोध किया था। 

वही एक्टर मुकेश खन्ना ने भी इस मूवी के टाइटल को लेकर अपना विरोध जाहिर किया था। उन्होंने कहा था अगर हिन्दू धर्मं के आलवा किसी और धर्म में इस ऐसा किया जाता तो तलवारे निकल जाती। वही उन्होंने कहा था की हिंदी के सॉफ्ट टारगेट है। बॉलीवुड में कई बार इस हिन्दुओ की आस्था पर चोट मारी है। लेकिन अब मुकेश खन्ना काफी खुश नज़र आ रहे है। 

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का नाम बदल दिया है अब इस फिल्म नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया है। जिसको लेकर मुकेश खन्ना काफी खुश है और उन्होंने अपने बात रखते हुए कहा – ऐसा पहले ही हो जाना चाहिए था। लेकिन देर आए दुरुरस्त आए। मुकेश खन्ना ने आगे कहा सोशल मीडिया की ताकत के चलते अक्षय की टीम को ये फैसला लेना पड़ा।

मुकेश खन्ना खुश है की अक्षय ने नाम बदलने का फैसला किया। मुकेश खन्ना पहले भी विवादों के साथ काफी जुड़ चुके है हाल ही में कपिल शर्मा के शो को लेकर वह काफी चर्चा में आ गये थे। वही वह जल्द ही शक्तिमान सीजन 2 को लेकर दर्शको के सामने आने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here