एमएस धोनी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, नहीं खेलेंगे वन-डे मैच!

0
99

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। तमाम क्रिकेट फैंस यही चाहते हैं कि कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही क्रिकेट खेलते रहे हैं। पर इन दिनों धोनी ने एक फैसला लिया है जिसके बाद हर कोई चौंक गया है ।

आप सभी जानते हैं कि धोनी ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्हें झारखंड की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलते नहीं देखा गया है। इस वर्ष भी धोनी ने फैसला किया है कि मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी में वह अपने गृह राज्य मैच नहीं खेलेंगे । 2017 में टीम के लिए सभी छह मैच खेलने वाले धोनी इस साल एक भी लीग मैच नहीं खेलने का फैसला किया है।

ऐसे संकेत जरूर मिले हैं कि धोनी 37 विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट चरण में खेल सकते हैं । जिसकी शुरुआत 14 अक्टूबर से होगी । गौरतलब है कि धोनी पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का भार कम है इसकी वजह ये है कि वह सीमित ओवर क्रिकेट खेलते हैं।

उन्होंने पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज और फिर एशिया कप में हिस्सा लिया। बता दें की खाल समय के बावजूद भी दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में नहीं खेलने का फैसला लिया। जो कई लोगों को चौंकाने वाला फैसला लग रहा है।

गौरतलब है कि  अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी धोनी की खराब फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे हैं । कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी लगतार फ्लॉप साबित हो रहे हैं। इसके बाद तमाम दिग्गज धोनी की विकल्प तलाशने की सलाह दे रहे हैं ।

क्या महेंद्र सिंह धोनी की खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब है कमेंट बॉक्स में राय देकर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here