सेक्स वर्कर की लाइफ को अच्छे जानने के लिए मृणाल ने उठाया था ये कदम, सुनकर होगी हैरानी

0
139

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लव सोनिया भले ही आज बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से रिलीज हो गई है लेकिन फिल्म का बज पिछले काफी समय से बज रहा है जिसके चलते फिल्म ने अब तक कई फिल्म फेस्टिवल्स में अवॉर्ड जीते है।ये फिल्म एक देह व्यापार और चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर आधारित है फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।फिल्म में ऋचा चड्ढा, मृणाल ठाकुर, राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर लीड रोल में है।

बता दें फिल्म को तबरेज नूरानी ने डायरेक्ट किया है फिल्म पूरे 7 साल में पूरी की गई है।दरअसल फिल्म के आईडिये के बाद फिल्म पर काफी रिसर्च भी की गई थी जिसके मुताबिक फिल्म में काम कर रहे स्टार्स को सेक्स वकर्स के पास समय बिताना पड़ा था।

इसी सिलसिलें में हम बात कर रहे है मृणाल ठाकुर की जो कि लव सोनिया से ही अपने बॉलीवुड करियर में कदम रख रही है।फिल्म में मृणाल ने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है।बता दें ये किरदार निभाने से पहले मृणाल कोलकाता के सोनागाछी रेडलाइट एरिया में गई थीं जहां उन्होनें सेक्स वर्कर की जिंदगी को बहुत करीबी से जाना था।

इसी के बारें में बात करते हुए मृणाल ने कहा- सोनागाछी में मैं एक सेक्स वर्कर से मिली थीं। जो छह फुट चौड़े और दस फुट लंबे कमरे में रहती थी। इतने छोटे कमरे में एक फोल्डिंग बेड पडा था। मैंने उससे पूछा कि कैसे इस कमरे में रहती हो तो उसने बताया कि जब ग्राहक आते हैं तो इसी बेड के नीचे मेरे बेटे और पति रहते हैं। हर रोज मेरे पास 30-40 लोग आते हैं। मजबूरी में ऐसा करना पड़ता है, क्या करूं यही मेरा काम है।’ 

मृणाल ने कहा ‘ऐसी फिल्म से करियर की शुरुआत काफी अहम है। फिल्म में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके काम की मैं हमेशा प्रशंसक रही हूं।’फिल्म में मृणाल सोनिया का किरदार निभा रही है।जिसे  जिसे कुछ लोग बहलाकर देह व्यापार के धंधे में धकेल देते हैं। और वही से सोनिया की जिंदगी में नया मोड़ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here