MPL Rogue Heist एक और रॉयल फाइट गेम है जिसका उद्देश्य भारत में PUBG मोबाइल द्वारा छोड़े गए जगह को भरना है

0

PUBG मोबाइल पर देशव्यापी प्रतिबंध लागू होने के साथ , इसने मोबाइल गेमिंग उद्योग में एक बड़ा छेद छोड़ दिया है, जिसमें कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल, गेरना फ्री फायर और बहुत कुछ भरने की कोशिश की जा रही है। कई भारतीय खेल स्टूडियो भी मुश्किल से काम कर रहे हैं जैसे कि n-कोर गेम्स द्वारा FAU-G जैसे खेल के लिए एक भारतीय विकल्प विकसित करना। ऐसा ही एक गेम MPL Rogue Heist है, जो अब अर्ली एक्सेस प्रीव्यू में Google Play Store पर उपलब्ध है ।

एमपीएल दुष्ट हेइस्ट पहले से ही स्टीम के माध्यम से पीसी पर उपलब्ध है और अब तक अच्छी समीक्षा के साथ एक अच्छा रन रहा है। अब गेम को मोबाइल में पोर्ट किया जा रहा है। खेल में एक-दूसरे के खिलाफ दो टीमों को शामिल किया गया है, जो हत्या और उद्देश्यों के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। खेल में कई प्रकार के मोड शामिल हैं: विवाद, Heist और बहुत कुछ।

याद करने के लिए, PUBG को पहली बार स्टीम के माध्यम से पीसी के लिए जारी किया गया था और यह लॉन्च के कुछ दिनों के भीतर प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय गेम बन गया। पीसी पर गेम की कीमत लगभग 1,000 रुपये है। अपनी प्रारंभिक लोकप्रियता के बाद, गेम को एंड्रॉइड और फिर iOS पर पोर्ट किया गया ।

गेम का मोबाइल संस्करण अभी भी विकास के अधीन है और केवल Google Play Store के शुरुआती एक्सेस प्रोग्राम के साथ कुछ चुनिंदा गेमर्स को उपलब्ध कराया गया है, ताकि टेस्टर खिलाड़ियों से फीडबैक प्राप्त किया जा सके और वास्तविक से पहले गेम के सभी किंक को आयरन किया जा सके। छोड़ें।

गेम में वर्तमान में तीन मोड हैं: Heist, Brawl और Gang War। वारिस मोड के तहत, खिलाड़ियों को दो टीमों में विभाजित किया जाता है और एक दूसरे से लड़ाई करनी होती है, साथ ही साथ कई कार्यों को पूरा करना होता है। Brawl मोड में एक लड़ाई रोयाले मोड है, जहां सभी खिलाड़ियों को अकेला छोड़ दिया जाता है और खड़े रहने वाले और मैच जीतने वाले अंतिम व्यक्ति बनने के लिए लड़ना पड़ता है। अंत में, गैंग वॉर मोड खिलाड़ियों को समयबद्ध मैच में मारने के लिए प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here