मध्य प्रदेशः 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और फिर उसकी निर्मम हत्या

0
449

जयपुर। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्योरो के एक डेटा के हिसाब से भारत में हर 15 मिनट के बाद किसी नाबालिग के साथ यौन हिंसा की घटना होती है। सोचने की बात है। सोचने की भी नहीं शर्म से डूब जाने की बात है। ताज्जुब की बात ये है कि देश भर में नाबालिगों के साथ बलात्कार की घटनाएं आती रहती हैं, पर एक कान से सुना जाता है और दूसरे कान से निकाल दिया जाता है।

मध्य प्रदेश के उमरिया ज़िले से एक 10 साल की बच्ची के साथ एक शादी समारोह में बलात्कार और फिर निर्मम हत्या की खबर आई है। बलात्कार और हत्या का मामला पिछले हफ्ते का है, जि कि पुलिस में केस दर्ज होने के बाद अब सुर्खियों में आया है।

उमरिया के एसडीओ आरके शुक्ला के अनुसार..

बच्ची अपनी दादी के यहां कमरकोईनी किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। ये जगह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 450 किमी दूर है।

13 मई की रात को शादी थी और बच्ची को भूख लगी थी। उसकी मां ने उसे खाना दिया और एक कमरे में उसे सुला दिया और बाकी घरवाले शादी की प्रक्रिया में भाग लेने के लिए मश्गूल हो गए।

अगली सुबह बच्ची कमरे से गायब मिली और उसे घर और घर से बाहर ढूंढा गया। इसके बाद घरवालों को लगा कि वो लापता हो गई है।

घटना के दो दिन के बाद लड़की का शव घर से एक किमी दूर झाड़ियों में मिला। बच्ची के गले में उसका स्कार्फ बंधा था, जिससे पता चलता है कि उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई।

पोस्ट-मार्टम की रिपोर्ट में लड़की के साथ बलात्कार किये जाने की पुष्टि हो गई है। पुलिस को शक है कि शादी में शामिल होने आए किसी रिश्तेदार ने ही ऐसा घिनौना काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here