मध्य प्रदेश: बोले CM शिवराज, प्रदेश में कोरोना वायरस जमातों के कारण फैला….

0

मध्य प्रदेश में कोरना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 381 जा पहुंचा है। करीब दो दर्जन लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकडों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस बाहर से आई जमातों को कारण फैला है। राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या अचानक बढ़ी तो सरकार ने जमातियों की जांच के लिए पुलिस और स्वास्थ्य कर्मचारियों को लगाया तो वे संक्रमित हो गए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब भी कुछ तब्लीगी जमाती छिपे हुए हैं। इसके चलते उनको तलाशा जा रहा है। हम जमातियों और उनके संपर्क में आऩे वाले लोगों से अपील करते हैं कि वे खुद जिएं और दूसरों को जीने दें। आगे आकर वे खुद अपना कोरोना वायरस की जांच कराएं। फिर भी वे लोग सामने नहीं आते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली से जब जमातियों के आऩे के बारे में सूचना मिली तो उनकी तलाश शुरू की गई। राज्य में संक्रमित जमातियों की संख्या तेजी के साथ बढ़ी है, लेकिन उनसे हमारे अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमति हो गए हैं। भोपाल, इंदौर, सिरोंज सहित संक्रमित लोगों की हिस्ट्री मिल रही है कि वे लोग जमातियों के संपर्क में आए हैं।

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के मद्देनजर मध्यप्रदेश सरकार ने भोपाल, इंदौर और उज्जैन को पूरी तरह कसे लॉकडाउन करने का निर्णय लिया गया है। देश में कोरोना वायरस से पहले डॉक्टर की मौत के बाद इंदौर में कोरोना जान गंवाने वालों की संख्या 22 हो गई। डॉक्टर शत्रुघ्न इंदौर के रहने वाले थे, जो निजी क्लीनिक चलाते थे।

Read More….

कोरोना संकट: बैंक-दुकान सब कुछ बंद, जानें सील किए इलाकों पर क्या होगा असर
Coronavirus: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, निजी लैब में कोरोना टेस्ट की जांच होगी मुफ्त…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here