Fans Reaction: दर्शकों को पसंद आ रही सिद्धार्थ और परिणीति की जबरिया जोड़ी

0
247

आज सिनेमाघरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा और अपारशक्ति खुराना की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज हो चुकी हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी बिहार के पकड़वा शादी पर आधारित हैं। फिल्म का विषय तो गंभीर है लेकिन इसको कॉमिक अंदाज में पेश किया है जो देखने में दिलचस्प नजर आ रहा है। फिल्म के शुरूआती शोज के बाद आइए जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी दर्शकों को कितना पसंद आई और लोगों ने फिल्म को लेकर क्या क्या रिएक्शन दिया। ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को दमदार और दूसरे को थोड़ा स्लो बताया है। इसकी एक वजह ये हो सकती है कि फिल्म दूसरे हाफ तक पहुंचते-पहुंचते थोड़ी सीरियस हो जाती है। वहीं फिल्म को कई क्रिटिक्स ने 4 स्टार दिए हैं।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि, ‘जबरिया जोड़ी शानदार फिल्म है, बहुत वक्त बाद ऐसी एंटरटेनिंग मसाला फिल्म देखी। कमाल के डायलॉग, तगड़ी परफॉर्मेंस।’

अगले सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘परिणीति और सिद्धार्थ ने जबरिया जोड़ी में सिर्फ कमाल का काम नहीं किया है बल्कि एक सीरियस लाइफ इश्यू को स्क्रीन पर चटपटा और चार्मिंग बना दिया है। नरेटिव कुछ देर के लिए प्लॉट को छोड़ देता है लेकिन कुल मिलाकर सब ठीक है।’फिल्म को पब्लिक की तरफ से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है उसको देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। बाकी ​जबरिया जोड़ी के ओपनिंग डे की कमाई पर निर्भर करता है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया हैं वहीं प्रोडक्शन एकता कपूर और शोभा कपूर ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here