केवल आवश्यक वस्तुओं को स्थानांतरित करें:ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन

0

नई दिल्ली: ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने सदस्यों से “आंतरिक सरकार के निर्देश” के बाद केवल आवश्यक वस्तुओं का परिवहन करने के लिए कहा है, हालांकि 21-दिवसीय राष्ट्रव्यापी तालाबंदी के दौरान गैर-जरूरी चीजों की आवाजाही की अनुमति दी गई है ।

रविवार को एक आंतरिक परिपत्र में, एसोसिएशन ने सदस्यों से केवल आवश्यक वस्तुओं के परिवहन के लिए कहा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि बंदरगाहों का उपयोग नहीं किया जाता है और संसाधनों का बेहतर उपयोग किया जाता है।ट्रांसपोर्टर्स बॉडी के एक अधिकारी ने ईटी को बताया कि सरकार ने “गैर-आवश्यक वस्तुओं पर धीमी गति से चलने” के लिए एक सलाह जारी की थी।

Purchase a truck, obtain the license for international transport ...एसोसिएशन ने सदस्यों को लिखे पत्र में कहा, “यह सूचित करना है कि हमारे पास (ए) आंतरिक निर्देश (गैर-जरूरी सामानों को स्थानांतरित करने के लिए नहीं) है।” ईटी ने पत्र की समीक्षा की है। ट्रांसपोर्टर्स, जो अपने बेड़े का केवल 10-15% भाग रहे हैं, को यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक वस्तुओं के लिए ट्रकों का उपयोग करना चाहिए कि आपूर्ति मुद्दे नहीं हैं, यह कहा। पत्र में कहा गया है कि शुरू में गैर-जरूरी सामानों की आवाजाही की अनुमति थी।

Move only essential items: Transport body to members - The ...“कृपया अपने ग्राहक को गैर-जरूरी सामान लोड करने से मना करें। वास्तव में, राज्य सरकारें आज के लॉकडाउन के माहौल में आवश्यक रूप से इस तरह के सामान को बाधित कर सकती हैं, “इसने सदस्यों से आग्रह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here