मोटोरॉयल ने अपनी दो बाइक्स को भारत में दोबारा किया लॉन्च, जानिए क्या है योजना

0
52

जयपुर। पॉपुलर इटेलियन बाइक निर्माता कंपनी मोटोरॉयल ने अपनी दो नई बाइक को भारत में दोबारा लॉन्च किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरॉयल ने भारत में ह्योसंग के साथ पार्टनरशिप के साथ इन बाइक्स को भारतीय बाजार में सेल करने जा रही है। ह्योसंग के साथ मिलकर मोटॉरॉयल ने अपनी फ्लैगशिप क्रूज अक्विला प्रो 650 और जीटी250 आर को फिर से लॉन्च किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्विला प्रो 650 एक फुल-साइज्ड क्रूजर बाइक है जो  एक ठेठ हार्ले-डेविडसन बाइक की याद दिलाती है। कंपनी ने बाइक के फ्रंट फॉर्क्स पर क्रोम की फिनिशिंग और लो राइडर सीट का इस्तेमाल किया है।

इस नई अक्विला प्रो 650 बाइक में कंपनी ने शानदार 678.2 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 62.5 पीएस की पावर और 57.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। वही इसमें कंपनी ने 17-लीटर का फ्यूल टैंक दिया है। वही दूसरी मोटरसाइकिल जीटी250 आर की बात करें तो इसमें ज्यादा बोल्ड लुक के साथ पेश की गई है। हालांकी आपको इसके फ्रंट डिजाइन में ज्यादा बदलाव नही दिखेगा। यह बाइक शानदार 249 सीसी का इंजन के साथ भारतीय बाजार में उतारी गई है।

आपको बता दें कि इन दोनों मोटरसाइकिल को भारत में डुअल चैनल एबीएस स्टैंडर्ड के साथ उतारा गया है। इन दोनों बाइक्स को भारत में सीकेडी रूट के जरीए लाया जाएगा। आपको बता दें कि आक्लिवा प्रो 650 को 5.55 लाख रुपये तो जीटी250 आर को कीमत 3.38 लाख रुपये एक्सशोरुम कीमत में बेचा जाएगा। वही कीमत के आधार पर यह बाइक हार्ले-डेविडसन की बाइक्स को चुनौती देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here