मोटोरोला वन एक्शन 21: 9 डिस्प्ले के साथ, भारत में लॉन्च किया गया

0

जयपुर। मोटोरोला ने भारत में वीडियो के लिए GoPro-style कैमरा के साथ वन एक्शन लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते यूरोप, मैक्सिको और ब्राजील में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन भारत में मोटोरोला वन सीरीज का चौथा फोन है। यह मोटोरोला वन विजन, मोटोरोला वन और वन पावर से जुड़ता है।
मोटोरोला वन एक्शन: भारत में कीमत और उपलब्धता
यह स्मार्टफोन केवल एक स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। डिवाइस 30 अगस्त, 2019 से बिक्री पर जाएगा। डिवाइस को तीन अलग-अलग रंगों में पेश किया जा रहा है: नीला, सफेद और चैती।
मोटोरोला वन एक्शन के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच के डिस्प्ले के साथ प्लास्टिक बॉडी दी गई है। डिस्प्ले का खेल 21: 9 के आस्पेक्ट रेशियो और 2520 x 1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन है। इसमें 12-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिस्प्ले पंच होल डिजाइन के साथ है।
मोटोरोला वन एक्शन में सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर दिया गया है। मोटोरोला पहली बार सैमसंग मोबाइल चिपसेट का उपयोग कर रहा है और Meizu की पसंद में शामिल हो रहा है। इमेजिंग के लिए, एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। मुख्य कैमरा 12-मेगापिक्सेल सेंसर है जिसमें विस्तृत f / 1.8 एपर्चर है। पोर्ट्रेट इफेक्ट के लिए 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है।
वन एक्शन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट है। कनेक्टिविटी विकल्पों में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और 4 जी एलटीई शामिल हैं। स्मार्टफोन 3,500mAh की बैटरी पैक करता है और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। यह एंड्रॉइड पाई चलाता है और अगले दो वर्षों में एंड्रॉइड 10 और एंड्रॉइड 11 प्राप्त करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here