Moto G9 Plus को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है, कीमत की जानकारी सामने आई

0

मोटोरोला आने वाले समय में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto G9 Plus लॉन्च कर सकता है। खबर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन (BIS) की लिस्टिंग में देखा गया है। इसने भविष्य में भारत में Moto G9 Plus के लॉन्च की खबरों को जन्म दिया है। इस साल सितंबर में इस स्मार्टफोन को ब्राजील में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

बीआईएस लिस्टिंग से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में प्रवेश करने के लिए तैयार है। टेक पोर्टल MySmartPrice ने पहली बार इस स्मार्टफोन को BIS लिस्टिंग में देखा था। इसे मॉडल संख्या XT2083-7 और XT2087-3 के साथ सूचीबद्ध किया गया है। हालाँकि, लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन के लॉन्च की अटकलें इस साल के अंत तक लगाई जा रही हैं। इस साल सितंबर में, Moto G9 Plus को ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 31100 भारतीय रुपये थी। यह कीमत 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए थी। Moto G9 Plus स्मार्टफोन 6.8 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है। इसके अलावा यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट और 4 जीबी रैम के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है और इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर भी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल 18 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर भी है। Moto G9 Plus स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी है।

सेल्फी कैमरे की बात करें तो फोटो को 16 मेगापिक्सल के बेहतरीन सेल्फी कैमरे से क्लिक किया जा सकता है। भारत में ब्राज़ील में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं, कुछ भी सामने नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here