Moto E7 Plus की पहली सेल भारत में होगी इस दिन, जानें कीमत और फीचर्स

0

जयपुर। मोटोरोला ने भारत में अपना Moto E7 Plus लॉन्च ​कर दिया है। इस फोन को आप 30 सितंबर के दिन खरीद सकते हैं। इसकी पहली सेल फ्लिपकार्ट के माध्यम से दोपहर 12 बजे की जायेगी। कंपनी ने फोन को 5,000 एमएएच की बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर,48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जैसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

Moto E7 Plus के फीर्चस
फोन में 6.5-इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। और यह वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आता है। मोटो ई 7 प्लस फोन में दो नैनो सिम लगती हैं। और यह यह एंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। और इसे 4 जीबी रैम और Adreno 610 GPU के साथ जोड़ा गया है। फोन में में 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है।
फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। और 2 मेगापिक्सल का सेंकण्डरी कैमरा मौजूद है। सामने की तरफ फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में पावर देने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई हैै और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4 जी एलटीई, वाई-फाई ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन की सुरक्षा के लिए फोन के पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।
Moto E7 Plus की भारत में कीमत
कंपनी ने भारत में इस फोन को 9,499 रूपये में लॉन्च किया है। इस कीमत पर आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज ​मिलेगा। इस फोन को 30 सितंबर को फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जायेगा। सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here