Moto E7 Plus स्मार्टफोन में दी जा सकता है 4 जीबी रैम, जानकारी मिली

0

Moto E7 Plus स्मार्टफोन में दमदार रैम दी जा सकती है, यानी कि इस फोन की डिजाइन काफी शानदार हो सकती है। फोन को अभी गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है जहां से इसके बारे में जानकारी मिली है, जिससे फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी मिली है, इस फोन के फ्रंट में दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है और इसके अलावा फोन की बैटरी काफी दमदार हो सकती है और इस फोन में दमदार फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है, अब इसके बारे में विस्तार से बताते है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है, इस फोन में कई अन्य स्पेसिफिकेशन भी दमदार दिए जा सकते है, फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में कहा जा रहा है कि इसके पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश लाइट दी जा सकती है।

इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है, फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। इस फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। फोन के बारे में जानकारी आयी है की इसके फ्रंट पैनल में पतले बेजल्स दिए जा सकते है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती है और इसके अलावा फोन में स्टोर करने के लिए दमदार स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधारिक जानकारी नही आयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here