Moto E6 Plus स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया, जानें इसकी कीमत

Moto E6 Plus स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है इस फोन को भारत से बाहर पेश किया गया है, इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है।

0
136

Moto E6 Plus स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है इस फोन को भारत से बाहर पेश किया गया है, इस फोन को भारत में कब पेश किया जायेगा इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है। इस फोन में आपको कई दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे। फोन को रैम के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन के रियर में आपको दो कैमरे मिलेंगे। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है- 

इस फोन में 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस ओलेड मैक्स विज़न डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1560 पिक्सल का दिया गया है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है।

इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 2 जीबी रैम व 4 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन के रियर में फोटो ग्राफी के लिए दो रियर कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इसमें पाॅवर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में आपको 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इस के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here