मात्र 7,999 रुपये की कीमत पर यह आकर्षक दिखने वाला स्मार्टफ़ोन आता है तगड़ी बैटरी एवं कई शानदार फीचर्स के साथ!

0
49

जयपुर। आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले है स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मोटोरोला के द्वारा पिछले साल लॉन्च किये गये मोटो E5 प्लस स्मार्टफ़ोन के बारे में और यह स्मार्टफ़ोन जनता द्वारा काफी सराहा गया था इस फ़ोन में दिए गए बढ़िया फीचर्स के वजह से और अब हाल ही में कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत में कटोती करदी है जिसके बाद यह स्मार्टफ़ोन काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है|

बिल्ट और लुक्स के हिसाब से मोटो E5 प्लस स्मार्टफ़ोन प्लास्टिक बिल्ट के साथ आता है एवं इस फ़ोन के बैक पर ग्लास जैसी फिनिश दी गयी है जिस वजह से यह स्मार्टफ़ोन काफी आकर्षक लगता है| अब बताते है इस फ़ोन में मिलने वाली स्क्रीन के बारे में तो इस फ़ोन में 6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेज़ॉलूशन 1560×720 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है|

मोटोरोला के इस शानदार दिखने वाले बजट स्मार्टफ़ोन में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए इस फ़ोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है जो की एक ओक्टाकोर प्रोसेसर है। इसी के साथ यह स्मार्टफ़ोन बढ़िया मल्टीटास्किंग के लिए 3 जीबी की रैम तथा 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फ़ोन की इंटरनल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढाया जा सकता है।

अब बात करते है इस फ़ोन में दिए गए कैमरे के बारे में तो इस फ़ोन के आगे और पीछे सिंगल कैमरा दिया गया है, इस स्मार्टफोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है, जो एफ/2.0 अपर्चर से लैस है एवं अच्छी फोटोज खीचने में सक्षम है। इसमें लेज़र ऑटोफोकस और फेस डिटेक्शन ऑटोफोक्स फीचर है। इसके अलावा हैंडसेट के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो एफ/2.2 अपर्चर से लैस है।

सिक्यूरिटी के लिहाज से इस फ़ोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और साथ ही इस फ़ोन में फेस अनलॉक का भी आप्शन दिया गया है| इस फोन को पावर देती है 5000 एमएएच की बैटरी, जो टर्बोचार्ज सपोर्ट के साथ आती है। सॉफ्टवेयर की बात की जाये तो इस फ़ोन में एंड्राइड 8 ओरियो पर बेस्ड स्टॉक एंड्राइड दिया गया है जो की काफी अच्छी बात है। अब बात की जाये इस फ़ोन की कीमत की तो मोटो E5 प्लस स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट पर मात्र 7,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here