अपने पड़ोसी बॉयफ्रेंड के साथ रोज संबंध बनाती थी मां.. एक दिन उसी से करवा दी अपनी बेटी की शादी

0
49

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में चेन्नई से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसने सभी के होश उड़ा दिया है। सुत्रों से प्राप्त जानकतारी के अनुसार चेन्नई में एक मां ने अपनी एक नाबालिग लड़की की शादी जबरन अपने बॉयफ्रेंड से करवा दी। तथा नाबालिग लड़की को बीस दिनों तक कैद में रखा था। इशके बाद चाइल्ड लाइन में एक अज्ञात फोन कॉल आने के बाद नाबालिग को आरोपियों के चंगुल ने निकाला गया था।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चाइल्ड लाइन में एक फोन कॉल के जरिए किसी अत्रात व्यक्ति ने जानकारी दी कि पीड़ित लड़की को तीन आदमी और एक औरत ने जबरन घर के अंदर बंद करके रखा हैं। तथा वे लोग देखने में संदिग्ध लगते हैं। जिसके बाद चाइल्ड लाइन के काउंसलर्स और नीलनकराई पुलिस बताए गए पते पर पहुंचे जहाँ उन्होंने लड़की को असहाय अवस्था में देख कर बचा लिया। जिसेक बाद लड़की ने कमिटी के सदस्यों के सामने बयान दिए कि नीलनकराई में अपने पिता और मां के साथ वह रहा करती थी।

पीड़िता ने बताया कि जब वह छोटी थी तब उसके पिता का देहांत हो गया था। तथा पिता की मौत के कुछ ही महीनों बाद मां के एक स्थानीय व्यक्ति राजशेखर के साथ संबंध बन गए थे। तथा वह उसके साथ ही रहने लगी थी। एक दिन राजशेखर ने लड़की की मां से कहा कि वह लड़की से शादी करना चाहता है। तथा वह लड़की से शादी करने के बाद भी उससे संबंध रखेगा। तथा उनकी आर्थिक मदद करता रहेगा। लड़की ने इसके बाद बताया कि इसके बाद जब लड़की की मां ने उससे पुछा तो लड़की ने साफ इनकार कर दिया।

इसके पीड़ित लड़की के बताया कि जब वह एक दिन ट्यूशन क्लास जा रही थी तभी रास्ते में तीन लोगों ने उसे जबरन कार में धक्कार देकर अगवा कर लिया। तथा किसी अक्षात स्थान पर ले गए। जहां इसे कैद करके तीन दिनों तक रखा गया और उसके बाद राजशेखर से जबरन शादी करा दी गई। इशके बाद पीड़िता ने कहा कि उस शादी में उसकी मां भी मौजूद थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here