साल 2019 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में आने के बाद भी फ्लॉप हुई बॉलीवुड की ये फिल्में

0

साल 2019 में कई फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसमे से कुछ फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। लेकिन इस लेख में आपको बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे जिनकी चर्चा तो काफी ज्यादा हुई लेकिन ये फिल्में बॉक्स आफिस पर अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रही, जबकि दर्शकों से लेकर फिल्ममेकर्स तक ने इन फिल्मों से काफी उम्मीदें लगाई थी। आइए जानते हैं उनके नाम-

पागलपंती
हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की ​मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म पागलपंती ने बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की है। ये फिल्म अपना बजट तक नहीं निकाल पाई है।

मरजावां
सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां बॉक्स आ​फिस पर पूरी तरह से असफल रही है। जबकि फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों ने उम्मीद लगाई थी कि ये अच्छा कारोबार करेगी। फिल्म के फ्लॉप होने का करण इसकी कहानी होती है क्योंकि इससे पहले कई फिल्मों में ऐसी कहानी देखने को मिल चुकी है।

द स्काई इज पिंक
​प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की इस फिल्म को भी दर्शकों ने नकार दिया। जबकि रिलीज से पहले इसकी काफी चर्चा हुई थी। साथ ही इसका प्रमोशन इंटरनेशनल लेवल पर किया गया था। ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका इससे लंबे समय बाद बॉलीवुड में नजर आएंगी तो शायद फिल्म अच्छा कारोबार करें।

पल पल दिल के पास
सनी देओल के बेटे करण देओल की रिलीज हुई ये फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा में थी। लेकिन ये बॉक्स आफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई जितनी उम्मीद लगाई जा रही थी।

जबरिया जोड़ी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म भी बॉक्स आफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जबकि इस फिल्म से हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीदे थी।

जजमेंटल है क्या
कंगना रनौत और राजकुमार राव की ये फिल्म चर्चा के साथ साथ विवादों में भी थी। लेकिन फिल्म भी ये बॉक्स आफिस पर असफल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here