इन फिल्मों से थी सबसे ज्यादा उम्मीद, लेकिन बॉक्स आफिस पर औंधे मुंह गिरी ये फिल्में

0

वैसे तो सिनेमाघरों में हर सप्ताह हर महीने कई सारी फिल्में रिलीज होती है। लेकिन कुछ ही ऐसी फिल्में हैं जो बॉक्स आफिस पर अच्छा कारोबार कर पाती हैं। लेकिन आज हम आपको इस साल यानी 2019 में उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे उम्मीद लगाई जा रही थी कि ये बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई करेंगी, इन फिल्मों की रिलीज से पहले पॉपुलैरिटी को देखकर ऐसा कहा जा रहा था कि ये रिलीज के बाद से ही धमाकेदार कमाई करेंगी लेकिन रिलीज के बाद ये फुस्स साबित हुई। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में –

पानीपत
बीते शुक्रवार को​ रिलीज हुई फिल्म पानीपत से हर किसी काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन ये फिल्म रिलीज के बाद से कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। करीब 70 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म तीन दिनों में महज 17.68 करोड़ का कारोबार ही कर पाई है। अब नहीं लगता है कि ये फिल्म अपना बजट भी निकाल पाएगी।

पागलपंती
अभिनेता जॉन अब्राहम की ​मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म पागलपंती ने बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की है। जबकि रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा देखने को मिली थी। लेकिन ये दर्शकों को उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

मरजावां
पिछले महीने रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां बॉक्स आ​फिस पर पूरी तरह से असफल रही है। जबकि फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि ये अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की सफल फिल्म हो सकती हैं।

द स्काई इज पिंक
​लंबे समय बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड कमबैक भी कुछ कमाल नहीं कर पाया है। प्रियंका और फरहान अख्तर की इस फिल्म को भी दर्शकों ने नकार दिया। जबकि रिलीज से पहले इसकी काफी चर्चा हुई थी।

पल पल दिल के पास
सनी देओल के बेटे करण देओल की रिलीज हुई ये फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा में थी। लेकिन ये बॉक्स आफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई जितनी उम्मीद लगाई जा रही थी।

जबरिया जोड़ी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म भी बॉक्स आफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जबकि इस फिल्म से हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीदे थी।

जजमेंटल है क्या
कंगना रनौत और राजकुमार राव की ये फिल्म चर्चा के साथ साथ विवादों में भी थी। लेकिन फिल्म भी ये बॉक्स आफिस पर असफल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here