बॉलीवुड सेलेब्स की शादी के महंगे कार्ड, इतने में तो मिडिल क्लास फैमिली में हो जाती पूरी शादी

0
1136

हाल ही के सालों में बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने शादी रचाई हैं, इनकी शादी एक नहीं कई कारणों से लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी रही, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के सबसे महंगे शादी के कार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं, इन कार्ड की कीमत इतनी हैं कि एक मध्यम व​र्ग के व्यक्ति की शादी की पूरी लागत होगी।

पु​लकित सम्राट और रोहिरा
पु​लकित और रोहिरा की शादी का कार्ड बेहद अलग और आकर्षक था, जिसकी कीमत 2.8 मिलियन डॉलर थी। पुलकित की शादी का कार्ड बॉलीवुड की थीम पर आधारित था जिसमे कुछ मशहूर फिल्मों के डायलॉग लिखे थे।

विवेके ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा
इन दोनों की शादी के कॉर्ड कीमत 1.8 मिलियन डॉलर थी, इनकी शादी का कार्ड सोने, रत्न और हस्तनिर्मित कागज से बनाया गया था। जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा था। इनकी शादी का कार्ड करीब 2000 मेहमानों को भेजा गया था।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा
इन दोनों की शादी का कार्ड लाल रंग की थीम पर आधारित था, जो लाल और गोल्डन रंग से बना हुआ था। इसके अलावा शादी के कार्ड में चॉकलेट थी, कार्ड की कीमत 6 मिलियन डॉलर थी।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय
दोनों की शादी का कार्ड बेहद साधारण और महंगा था। इनकी शादी के कॉर्ड में एक छोटा बाक्स था जिसमे चाकलेट और गणेश जी की मुर्ति थी। जिसकी कीमत 5 मिलियन डॉलर थी।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत
इनकी शादी का कार्ड एक दम शाही अंदाज में था, जो सफेद, फिरोजा और सुनहरे रंग की योजना वाला बॉक्स था। जिसकी कीमत 4.5 मिलियन डॉलर थी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
इनकी शादी का कार्ड पेस्टल हेज और फ्लोरल के साथ ऐक्रेलिक पर आधारित सोने में सेट होने वाला अभिवादन था। कार्ड को हाथ से बने चॉकलेट के साथ जोड़ा गया था। जिसकी कीमत 6.5 मिलियन डॉलर थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here