मोर्निेग न्यूज बुलेटिन, मंगलवार (01 मई), डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

0
186

राम, बुद्ध व कृष्ण तीनों सर्किट प्राथमिकता में : केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन स्थित प्रांगण में नवनिर्मित ‘तथागत’ सभागार का लोकार्पण किया।

आईपीएल-11 : दिल्ली को हराकर जीत की पटरी पर लौटी चेन्नई (राउंडअप)

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रनों से हराकर एक बार फिर जीत की राह पर वापसी कर ली है।

कांग्रेस ने लगाया पीयूष गोयल पर संपत्ति छुपाने का आरोप

कांग्रेस ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पर अपनी निजी कंपनी के शेयरों को 1000 गुणा मूल्य पर बेचने के मामले में हमला जारी रखते हुए कहा कि इसकी घोषणा उन्होंने संपत्ति की घोषणा करते समय क्यों नहीं की।

कठुआ दुष्कर्म ‘छोटा मुद्दा’, बढ़ा-चढ़ा कर पेश नहीं करें : कविंद्र गुप्ता

जम्मू एवं कश्मीर मंत्रिमंडल में सोमवार को हुए फेरबदल के बाद एक नए विवाद ने तब जन्म ले लिया जब राज्य की पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार में नए उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले कविंद्र गुप्ता ने कहा कि कठुआ में बच्ची के साथ हत्या व दुष्कर्म मामला ‘छोटा मुद्दा’ है और उसे बढ़ा-चढ़ा कर पेश नहीं करना चाहिए।

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने 3 नागरिकों की हत्या की

जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला शहर में आतंकवादियों ने सोमवार शाम तीन नागरिकों की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद खान और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है, और सभी बारामूला के पुराने शहरी इलाके के काकर हमाम के निवासी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here