मोर्निंग न्यूज बुलेटिन, शनिवार(07 अप्रैल), एक नजर बड़ी खबरों पर !

0
112

उत्तर प्रदेश : 21 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, यहां जानिए इसके बारे में !

उत्तर प्रदेश शासन ने गुरुवार देर रात को एक डीजी सहित 21 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। इन तबादलों के तहत ईओडब्ल्यू के डीजी आलोक प्रसाद के सेवानिवृत्त होने के बाद प्रतीक्षारत रहे पुलिस महानिदेशक राजेंद्र पाल सिंह को ईओडब्ल्यू का डीजी बनाया गया।

राष्ट्रपति ट्रंप ने चीन को दी 100 अरब अतिरिक्त आयात शुल्क की चेतावनी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह चीनी वस्तुओं पर अतिरिक्त 100 अरब डॉलर का आयात लगाने पर विचार कर रहे हैं। इसके साथ ही, विश्व की दो सबसे बड़ी आर्थिक शक्तियों के बीच खुली व्यापार जंग की संभावना गहरा गई है।

कोच टॉम मूडी ने कहा, वार्नर की भरपाई कर सकते हैं हेल्स

आईपीएल की पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी का मानना है कि इंग्लिश बल्लेबाज एलेक्स हेल्स पूर्व कप्तान डेविड वार्नर की कमी को पूरा कर सकते हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने बाल टेम्परिंग मामले में वार्नर पर पिछले महीने एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था।

रालोद ने कहा, भाजपा की नीतियों से देश को खतरा

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) का कहना है कि भाजपा की नीतियां विभाजनकारी है, जिससे देश को खतरा उत्पन्न हो गया है। पार्टी का कहना है कि अब जनता भी भाजपा का खेल समझने लगी है

दलित समाज के दिलेरों की हत्या कर रही भाजपा सरकार : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार पर दलित समाज के दिलेर युवाओं को टारगेट करके उन्हें प्रताड़ित करने व उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here