मोर्निंग न्यूज बुलेटिन, सोमवार (16 अप्रैल), एक नजर बड़ी खबरों पर !

0
277

दिग्विजय ने स्वीकारी अपने कार्यकाल में दलितों पर अत्याचार की बात : भाजपा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि दिग्विजय सिंह ने छह माह बाद ट्विटर पर वापसी करते हुए स्वयं स्वीकार लिया है कि उनके कार्यकाल में राज्य में अनुसूचित जाति व जनजाति पर किस तरह से अत्याचार होते थे।

आईपीएल-11 : पंजाब ने घर में चखाया चेन्नई को पहली हार का स्वाद

अपने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (79) की शानदार पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रविवार को खेले गए अपने तीसरे मैच में चार रनों से हार गई।

कांग्रेस ने कहा, प्रधानमंत्री मप्र की प्रीति को भी न्याय दिलाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कठुआ और उन्नाव की घटनाओं को लेकर दिए गए बयान ‘गुनहगार बचेंगे नहीं, बेटियों को न्याय मिलेगा।’ से मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की उम्मीद जगी है।

उप्र : मुठभेड़ों में 4 इनामी गिरफ्तार, सिपाही जख्मी

उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस ने रविवार तड़के जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई मुठभेड़ों में दो बदमाशों को घायल कर चार 25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया।

योगी दलितमित्र कैसे, उपाधि में चापलूसी की बू : भाकपा

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी लेनिनवादी) ने दलित अधिकार कार्यकर्ता पूर्व आईपीएस अधिकारी एस.आर. दारापुरी, पूर्व आईएएस हरिश्चंद्र व साथियों की गिरफ्तारी की निंदा की है और कहा है कि दलित विरोधी मुख्यमंत्री को ‘दलितमित्र’ की उपाधि से नवाजा जाना समझ से परे है। इसमें चापलूसी की बू आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here