मोर्निंग न्यूज बुलेटिन, शुक्रवार( 18 मई), अब तक की बड़ी खबरें !

0
79

भाजपा के चुनावी रोबोट होकर रह गए हैं प्रधानमंत्री : कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री आज सारी मानवीय संवेदनाओं से परे, मात्र भाजपा के चुनावी रोबोट होकर रह गए हैं, वरना ऐसे कैसे हो सकता है कि उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इतने भीषण हादसे के बावजूद उस क्षण नई दिल्ली स्थित भाजपा के फाइव स्टार कार्यालय में कर्नाटक की जीत का जश्न मना रहे थे।

आईपीएल-11 : रोमांचक जीत ने बेंगलोर की उम्मीदों को रखा जिंदा (राउंडअप)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में गुरुवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए बेहद रोमांचक मैच में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया।

उत्तर प्रदेश: आखिर क्यों दो बच्चों को जहर देकर मां ने की खुदकुशी, जानिए पूरा मामला !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कैंट क्षेत्र में पति की मौत के बाद से तनावग्रस्त महिला ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगकर कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश : रमजान में महिलाओं के लिए खास हेल्पलाइन

रमजान के मुबारक महीने में मजलिस-ए-उलेमा-ए-हिंद की तरफ से शिया महिलाओं के लिए हर साल की तरह इस साल भी विशेष हेल्पलाइन शुरू की जा रही है। यह हेल्पलाइन मजलिस की की तरफ से हर साल जारी की जाती है, ताकि महिलाएं भी अपनी मसायल पूछ सकें।

उत्तर प्रदेश में 3 अपर पुलिस अधीक्षकों का तबादला

उत्तर प्रदेश शासन ने गुरुवार को 3 अपर पुलिस अधीक्षकों को स्थानांतरित कर दिया है। स्थानांतरण के तहत बृजेश श्रीवास्तव एएसपी, एटीएस को एएसपी, नगर जनपद इलाहाबाद और कुमार रणविजय सिंह स्टाफ आफिसर, एडीजी मेरठ जोन, मेरठ को एएसपी, नगर जनपद मेरठ के पद पर स्थानांतरित किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here