मोर्निंग न्यूज बुलेटिन, शुक्रवार (06 अप्रैल), डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !

0
61

मायावती ने कहा, बसपा को बदनाम करने का चल रहा कुप्रयास

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा और मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि एससी-एसटी एक्ट के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की तुलना बसपा सरकार के 20 मई एवं 29 अक्टूबर, 2007 के दिशा-निर्देशों से करना पूरी तरह से ‘असत्य एवं भ्रामक’ है।

सलमान खान को 5 साल जेल, जमानत पर शुक्रवार को सुनवाई (राउंडअप)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को वर्ष 1998 में दो दुर्लभ काले हिरणों के शिकार मामले में गुरुवार को यहां की एक अदालत ने पांच साल कैद की सजा सुनाई, जबकि चार अन्य सह आरोपियों को सभी आरोपों से बरी कर दिया।

कैटिच ने प्रतिबंध के खिलाफ अपील न करने के फैसले को सराहा

पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज साइमन कैटिच ने बॉल टेम्परिंग मामले में प्रतिबंधों के खिलाफ अपील न करने के स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्राफट के फैसले की प्रशंसा की है। स्मिथ, वार्नर और बैनक्राफट को दक्षिण अफ्रीका में केपटाउन टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेम्परिंग ( गेंद से छेड़छाड़) करने का दोषी पाया गया था।

वित्त मंत्री अरूण जेटली कराएंगे गुर्दा प्रत्यारोपण, जानिए इसके बारे में !

गुर्दे से संबंधित बीमारी से जूझ रहे केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली इस सप्ताहांत गुर्दा (किडनी) प्रत्यारोपण कराएंगे। अखिल भारतीय आयुविज्ञान संस्थान (एम्स) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गुर्दा प्रत्यारोपण की सभी कागजी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं।

उत्तर प्रदेश: गवाही देने जा रही महिला की गोली मारकर हत्या

पति की हत्या मामले में गवाही देने अदालत जा रही महिला की गुरुवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने कोतवाली क्षेत्र के बिछिया रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का मुकदमा एक भाजपा नेता के बेटों पर था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here