मेरठ: मेडिकल कॉलेज से कोरोना के सैंपल ले भागे बंदर, वीडियो वायरल….

0

उत्तर प्रदेश कोरोना वायरस से निजात पाने के लिए चिकित्सा व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगा है। कोरोना के बढ़ते मरीजों के मद्देनजर कोविड-19 की टेस्टिंग में काफी तेजी आई है। इस बीच स्वास्थ्य कर्मियों को एक अलग चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। मेरठ में जहां कोरोना का संक्रमण पसरा है वहीं बंदरों ने पूरे मेडिकल कॉलजे को परेशान कर दिया है।

मेडिकल कॉलेज में लगातार बंद मरीजों और चिकित्सा कर्मियों के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। बंदरों ने एक लैब टेक्नीशियन से कोरोना मरीजों के जांच सैंपल ही छीन लिए। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया।

कड़ी मशक्कत के बाद भी बंदर काबू में नहीं आ सके। इसके चलते बंदरों ने तमाम मरीजों के सैंपलों को खराब कर दिया। इसके बाद कोरोना मरीजों के दोबारा सैंपल लिए गए। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कोरोना सैंपल को बंदर पेड़ पर बैठकर खाने का प्रयास कर रहे हैं। उसके बाद उसे गिरा देते हैं।

घटना के बाद मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने बयान जारी कर कहा है कि जो सैंपल बंदर ले गए वो कोरोना के थ्रोट के सैंपल नहीं है। बल्कि कोरोना मरीजों के दूसरे टेस्ट होते हैं वो सैंपल हैं। बंदरों में कोरोना होने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी कोई साइंटिफिक रिसर्च नहीं हैं। डीएम इस पूरे मामले की जांच की बात कह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here