मनी इन द बैंक परिणाम 2019 – कोफी किंग्सटन बनाम केविन ओवेंस (WWE चैंपियनशिप मैच)

0
196

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का मनी इन द बैंक पीपीवी में और आज हम है MITB एपिसोड। आपको ये जानकर खुशी होगी इस एपिसोड का अगला मैच है कोफी किंग्सटन बनाम केविन ओवेंस के बीच । तो आइए चलते है मैच की तरफ जहां इंतजार हो रहा है, सुपरस्टार्स का।

मैच लिए दोनों सुपरस्टार रिंग में पहुंच गए हैं। रेफरी ने मैच रिंग के लिए इशारा कर कर दिया हैं और रिंग बजते ही दोनों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया है और कोफी पर केविन अब भारी दिख रहे हैं। कोफी मैच में वापसी कर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ओवेंस ने कोफी को रिंग के बाहर गिरा दिया है और वहीं फॉर्ग स्प्लैश मारि दिया है।

ओवेंस लगातार कोफी की कमर पर वार पर वार कर रहे हैं। इस बार कोफी ने ओवेंस को पटक दिया है। मैच में वापसी करते हुए कोफी ने पहले ड्रॉप किक मारी फिर क्लोथलाइन। लेकिन ओवेंस पर इसका कोई फायदा नहीं हुआ और केविन ओवेंस ने कोफी को सबनिशन में पकड़ा। अब कोफी ने रिंग के ऊपर से छलांग लगाई लेकिन ओवेंस ने सुपरकिक मारी।

फिर से कोफी को ओवेंस ने सबमिशन में पकड़ लिया है। लेकिन इस बार भी कोफी ने रस्सियों को पकड़ लिया। कोफी ने मौका देखकर ओवेंस पर किक मारी और मैच को अपने नाम कर चैंपियनशिप को डिफेंड कर लिया हैं।

विजेता- कोफी किंग्सटन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here