शुक्र के मीन राशि में गोचर से वृष, सिंह व वृश्चिक राशियों को भारी पड़ सकता है धन के लेन देन से संबंधी काम करना

0
82

जयपुर।  15 अप्रैल की रात शुक्र ने कुंभ राशि को छोड़ मीन राशि में प्रवेश किया है जिस कारण से अब सभी राशियां इससे प्रभावित होगी। शुक्र के मीन राशि में आने से सबसे ज्यादा नुकसान आज जिन राशियों को होगा उनमें वृष, सिंह व वृश्चिक राशि के लोग सम्मिलित हैं। आज इन राशि के लोगो के लिए धोखा मिलने के आसार बन रहे हैं। इसके साथ ही इन राशि के लोग आज किसी कानूनी दावपेच में फंस सकते हैं।

वृष राशि– आज इनको पैसो का लेन देन सोच विचार कर करना होगा, हो सकते तो आज के दिन इस काम को टालना उचित रहेगा। इस राशि के लोगो को बिजनेस में अपने पार्टनर से ही धोखा मिलेगा जिसके कारण मानसिक रुप से आहत होगे।इस राशि के लोगो को आज बिजनेस में किसी बडी डील में भारी नुकसान होगा। इसके साथ ही इस राशि के नौकरी पेशा लोगो का बॉस के साथ झगड़ा हो सकता है जिस कारण से सहकर्मियों की सहायता नहीं मिलेगी।

सिंह राशि – आज दोस्तो को पैसा देने से बचें। इस राशि के लोगो को आज चारों और से धन हानि होगी जिस कारण घऱ की आर्थिक स्थिति को भारी नुकसान होगा। व्यापार में कोई बडा़ प्रोजेक्ट इनके हाथ से निकल जाने से इनको आर्थिक नुकसान होगा। वहीं इस राशि के नौकरी पेशा लोगो को नौकरी में उच्च अधिकारी के साथ बहस हो सकती है जिस कारण से नौकरी में परेशानी आ सकती है।

वृश्चिक राशि – इस राशि के लोगो का पैसा फंस सकता है व किसी नये काम में आज पैसा लगाने से बचें। आज व्यापार में भारी नुकसान होगा जिस कारण से इनको कर्ज लेने की स्थिति का सामना करना पड सकता है। इनके लिए आज किसी कानूनी मामले में फंसने के योग भी बन रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here