पाकिस्तान के मोहम्मद युसुफ ने कोहली के बारे में बोल दी यह बड़ी बात

ख़बरों की माने तो पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद युसुफ मानते हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं ।

0
136

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। ख़बरों की माने तो पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद युसुफ मानते हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं । यही उनका मानना है कि विराट से दुनिया भर के बल्लेबाजों को सीखना चाहिे ।

बता दें की उन्होंने अपने कुछ पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम बताए विराट के बाद युसुफ ने रोहित शर्मा, स्टीव स्मिथ, जो रूट और केन विलियम्सन का नाम लेते हुए प्रशंसा की । बता दें की मोहम्मद युसुफ ने कहा कि पाकिस्तान की गेंदबाजी अव्वल है पर विराट ने बल्लेबाजी में एक अलग ही ट्रेंड सेट किया है ।

विराट एक खिलाडी़ के तौर पर पूरे पैकेज हैं । बता दें की मौजूदा सयम कोहली वनडे और टेस्ट के नंबर वन बल्लेबाज हैं । अभी हाल में विराट ने टेस्ट रैंकिंग में स्टीव स्मिथ को पीछे किया है । पाकिस्तान के इस दिग्गज कहा है कि विराट कोहली एक बल्लेबाज है जिसकी मैं बहुत इज्जत करता हूं ।

वह आधुनिक युग के अन्य बल्लेबाजों की तुलना में अलग नजर आते हैं। पर रोहित शर्मा, जो रूट, स्टीव स्मिथ और केन विलियम्सन भी उच्च श्रेणी के बल्लेबाज हैं । पर जब विराट की बल्लेबाजी की बात आती है तो वह पूरा पैकेजहैं । उनमें जो आक्रमकता दिखती है ।

वो किसी में नजर नहीं आती है। बात दें की इन कोहली इंग्लैंड दौरे पर है जहां उन्होंने   पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करके रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया है और आने वाले समय में भी उनका जलवा रहने वाला है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here