2019 में मोदी का खेल बिगाड़ सकते हैं ये 5 दिग्गज नेता, नंबर 1 बीजेपी का सबसे बड़ा नेता

0
76

जयपुर। अगले साल होने वाले लोकसभा के चुनाव के लिए सभी को ये उम्मीद है की मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमन्त्री बनेगे इसके लिए पीएम मोदी ने अपना गेम प्लान भी तैयार कर लिया होगा लेकिन आज हम आपको उन नेताओं के बारे में बताने वाले है जो पीएम मोदी का खेल बिगाड़ सकते है.

मोदी का खेल जो नेता बिगाड़ सकते है उसमें सबसे पहला नाम है

शत्रुघ्न सिन्हा: लम्बे समय से बीजेपी के साथ रहे सिन्हा मोदी  और मोदी सरकार के आलोचक रहे है वो समय को लेकर भी आलोचक रहे जिससे आने वाले चुनाव में ये बात मोदी सरकार पर भारी साबित हो सकती है.

यशवंत सिन्हा: बीजेपी का दूसरा नेता जो मोदी सरकार के लिए आने वाले चुनाव में भारी पड़ सकता है वो है ये यशवंत सिन्हा भी शुरुवात से मोदी सरकार के आलोचक रहे है, इसके अलावा वो राफेल मामले को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ सीबीआई में जा चुकी है.

सावित्रीबाई फुले- उत्तर प्रदेश के बहराइच के सांसद सावित्रीबाई फुले अपने ही पार्टी के लिए नई चुनौती है. फुले ने पिछले महीने अपने ही सरकार के खिलाफ आन्दोलन शुरू किया और लखनऊ में संविधान व आरक्षण बचाव महा रैली का आयोजन किया. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था की मोदी का स्वछता अभियान में झाड़ू लेकर फोटो खीचना सिर्फ दिखावा है.

कीर्ति आज़ाद- भ्रष्टाचार के मामले में पार्टी से निकाले जाने के बाद से ये बीजेपी के विरोध में मोर्चा खोल चुके.

अरुण शौरी: अटल बिहारी की सरकार में मंत्री रहे अरुण शौरी भी मोदी के लिए आने वाले चुनाव में एक बड़ा सिर दर्द बन सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here