मोदी ने ट्रंप से की बात, नाम लिए बिना पाकिस्तान पर साधा निशाना

0

जयपुर। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद पहली बार भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात हुई है बताया जा रहा है कि इस बातचीत में प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान और इमरान खान का नाम लिए बगैर उन पर तनाव फैलाने का आरोप लगाया है.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्षेत्रीय स्थिति पर कहा है कि कुछ नेता भारत के खिलाफ हिंसक भड़काऊ बयानबाजी कर रहे हैं जो इलाके की शांति के लिए फायदेमंद नहीं हैं.

वही आपको बता दें कि मोदी और ट्रंप के बीच में यह बातचीत तब हुई है जब हाल ही में व्हाइट हाउस ने यह बताया था कि राष्ट्रपति ट्रंप और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच यह बातचीत हुई है और उन्हें उसमें रंग ने उन्हें इस्लामाबाद और नई दिल्ली के बीच बातचीत करने की सलाह दी गई है.

वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि शुक्रवार को व्हाइट हाउस द्वारा दिए गए एक बयान में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा था कि पाकिस्तान प्रधानमंत्री ने कश्मीर में हुई हाली घटनाओं के बारे में उनकी चिंताओं और क्षेत्रीय शांति के खतरे के बारे में अमेरिकी राष्ट्रपति को अवगत कराया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here