PM मोदी से पत्रकार ने पूछा- क्या केदारनाथ में चुनाव जीतने की मन्नत मांगी? तो दिया यह जवाब

0
72

जयपुर। लोकसभा के चुनावों के आखिरी चरण के मतदान से पहले करीब 17 घंटे तक केदारनाथ धाम की एक गुफा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ध्यान साधना करी है और उसके बाद रविवार को सुबह एक बार फिर केदारनाथ में पूजा अर्चना करें इससे पहले आपको बता दें कि शनिवार को दोपहर 2:00 बजे गुफा में ध्यान के लिए गए थे और रात्रि विश्राम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस गुफा में ही किया है.

आपको बता दें कि उन्होंने रात्रि विश्राम की गुफा में किया और बाहर आने के बाद छड़ी के सहारे उबर खाबर पहाड़ों की रास्ता पैदल चलते हुए मंदिर पहुंचे और इसी दौरान रास्ते में उन्होंने बर्फ से ढक की पहाड़ियों का नजारा ले ले तो कुछ क्षणों तक मंदाकिनी नदी के किनारे एक पत्थर पर भी बैठे हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को केदारनाथ में मंदिर की पूजा अर्चना करने के बाद भगवान केदारनाथ का आशीर्वाद भारत और संपूर्ण मानव जाति पर बना रहे वह एक पत्रकार ने जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि क्या उन्होंने प्रार्थना के दौरान चुनाव जीत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह कुछ नहीं मांगते हैं .प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह मांगने की प्रवृत्ति से सहमत नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि भगवान बाबा केदारनाथ का भारत ही नहीं पूरी मानव जाति के लिए उनके सुख समृद्धि और कल्याण के लिए आशीर्वाद बना रहे.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनका सौभाग्य की केदारनाथ की आध्यात्मिक चेतना की भूमि पर उन्हें कई वर्षों तक आने का अवसर मिलता रहा है इसके अलावा उन्होंने केदारनाथ के आने की अनुमति देने के लिए चुनाव आयोग का भी आभार जताया और कहा कि से 2 दिन का आराम मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here