मोदी ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस और राहुल के उड़े होश

0
96

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा के मानसून सत्र में दिए अपने भाषण के बाद से मोदी सरकार पर राफेल को लेकर निशाना साध रहे और मोदी अपने और अपनी सरकार पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर चुप थे लेकिन हाल में मोदी ने राहुल गांधी के इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दिया है. हालांकि मोदी ने सीधे सीधे कोई बात नहीं की लेकिन उन्होंने कहा की आप जितना कीचड़ उछालोगे उतना ही कमल खिलेगा.

पीएम मोदी ने भोपाल में अपनी रैली पर राहुल गांधी पर हमला बोला है उन्होंने कहा की आज कांग्रेस देश में गठबंधन नहीं कर पा रही है इसलिए आज वो देश के बाहर गठबन्धन कर रही है, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया की वो पाकिस्तान के साथ मिलकर देश की सत्ता पाने की कोशिश कर रही है.

अगर पीएम मोदी किसी पर इतना गंभीर आरोप लगा रहे है तो जरुरी है की वो इस बात का कोई आधार बताते या सबूत देते, लेकिन पीएम मोदी ने ऐसा कुछ नहीं किया.

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा की आज कांग्रेस देश पर बोझ बन गई है, उन्होंने सवाल करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी आपको क्या हो गया है? उन्होंने कहा की कांग्रेस सत्ता खोने के बाद अपना संतुलन भी खो चुकी है.

वहीं आपको बता दे की पीएम मोदी के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया की कांग्रेस ये डील इसलिए नहीं होने दे रही है क्यों की इसमें रोबर्ट वाड्रा को कोई कमीशन नहीं मिल रहा है, बीजेपी ने आरोप लगाया की इसमें रोबेर्ट वाड्रा नुकसान हो रहा है इसलिए कांग्रेस ये डील नहीं होने देना चाहती है. बीजेपी ने आरोप लगाया की इसी कारण के चलते कांग्रेस राफेल का विरोध कर्र रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here