SCO सम्मेलन में बोले पीएम- आतंकवाद का पोषण कर रहे देशों को ठहराया जाना चाहिए जिम्मेदार

0
28

जयपुर। धानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज शुक्रवार को कर्ज स्थान के विषय में आयोजित है शंघाई कोऑपरेशन काउंसिल की बैठक के दूसरे दिन लगातार उन्होंने आतंकवाद का मुद्दा उठाया और इसे लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि आतंकवाद को समर्थन वित्त प्रदान करने वाले देशों को जिम्मेदार ठहराना बहुत जरूरी है इसके अलावा भारत आतंकवाद से निपटने के लिए अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का आव्हान करता है यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विश्व सम्मेलन में कही है.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वर्तमान समय में लोगों के बीच संपर्क पर है कुछ जरूरी है और आतंकवाद इस समय की सबसे बड़ी समस्या बनता जा रहा है और आतंकवाद से निपटने के लिए देशों के साथ आना होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आधुनिक समय में बेहतर कनेक्टिविटी बहुत ही जरूरी और लोगों के बीच संपर्क बने रहना बहुत ही महत्वपूर्ण है.

वहीं से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एसक्यू परिषद के राष्ट्रीय प्रमुखों की बैठक से पहले कर्ज किसान के राष्ट्रपति सुर नवीन भाई कुबेर से शुक्रवार को मुलाकात करी थी और जीने को शिखर सम्मेलन 2019 की अध्यक्ष भी भी हैं.

वहीं दूसरी और विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार द्वारा किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह एस यू परिषद के राष्ट्र प्रमुखों की बैठक से पहले रचा प्रेसीडेंशियल पैलेस पहुंचेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here