मुंबई में ब्रिज हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कही ये बात

0
60

जयपुर। मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के बाहर एक फुट ओवरब्रिज के एक हिस्से के टूटने से पांच लोगों की मौत हो गई और गुरुवार शाम को भीड़भाड़ हो गई. अधिकारियों ने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने घटना पर दुख व्यक्त किया. मोदी ने कहा, “मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. चाहत है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. महाराष्ट्र सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है.”

मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास ओवरब्रिज ढहने के पांच मृतकों में दो नर्सें थीं, जो अस्पताल जा रही थीं. जीटी अस्पताल में नर्सों ने कहा कि रंजना तांबे (40) और अपूर्वा प्रभु (35) जीटी अस्पताल में नर्स थीं और 2005 से काम कर रही थीं.

जाहिद शिराज खान (32), भक्ति शिंदे (40) और तपेंद्र सिंह (35) अन्य लोग है,  जिनकी मौत हो गई है. मुंबई मिरर के मुताबिक, मलबे के नीचे कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. मृतकों की पहचान 35 वर्षीय अपूर्वा प्रभु, 40 वर्षीय रंजना तांबे, 35 वर्षीय सारिका कुलकर्णी, 32 वर्षीय जाहिद खान और 35 वर्षीय सतेंद्र सिंह के रूप में की गई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here