Election Results 2019: PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले मुरली मनोहर जोशी- जो पेड़ लगाया था अब वह फल देने लगा

0
79

जयपुर। लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करीब नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात करने के लिए उनके निवास स्थान पर पहुंचे

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेताओं से मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद आशीर्वाद लिया वहीं लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुरली मनोहर जोशी के भी घर पहुंचे.

आपको बता दें कि दोनों जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी उनके साथ मौजूद रहे.

इसके अलावा इस मुलाकात के बाद मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि हमने पार्टी बनाई नीव का पत्थर रखा जो पेड़ लगाया था अब फल लग रहे हैं अब उनकी जिम्मेदारी बढ़ गई है एक बात साफ है कि देश के पास विकल्प था मजबूत सरकार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और मोदी के अलावा उनके पास कोई विकल्प नहीं था.

इसके अलावा जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मेरे घर पर कई महीनों तक रह चुके हैं 15 मिनट की बात तो छोड़ ही दीजिए.

इसके बाद लालकृष्ण आडवाणी से बातचीत और मिलने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की यह शानदार जीत इसलिए संभव हो सकी है क्योंकि आडवाणी जैसी महान शख्सियत ने दशकों तक इस पार्टी को खड़ा किया है और लोगों को एक नया नरेटी दिया है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी की तारीफ की और कहा कि डॉ मुरली मनोहर जोशी स्कॉलर और बुद्धिमान है भारतीय शिक्षा पद्धति में उनका योगदान अविस्मरणीय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here